Thursday, January 20, 2011

इंजीनियरिंग विद्यार्थियों का होगा निशुल्क मोक टेस्ट

जागरण संवाददाता, फाजिल्का

स्थानीय समाजसेवी संस्था ग्रेजुएट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा पंजाब के रायत बाहरा ग्रुप के सहयोग से इंजीनियरिंग करने के इच्छुक विद्यार्थियों के लिए निशुल्क मोक टेस्ट का आयोजन 13 फरवरी को होगा।

स्थानीय डीसी डीएवी पब्लिक स्कूल में हुई प्रैस कान्फ्रेंस में इस बात की जानकारी देते हुए स्कूल प्रिंसिपल ऋतु मैनराओ व रायत बाहरा ग्रुप के असिस्टेंट डायरेक्टर जीएस मदान ने बताया कि इस टेस्ट में करीब एक हजार विद्यार्थियों को शामिल करने की योजना है। यह टेस्ट डीसी डीएवी स्कूल में ही लिया जाएगा। इसमें आस-पास के शहरों अबोहर, जलालाबाद, मलोट आदि के विद्यार्थी भी भाग ले सकेंगे। यह टेस्ट तो निशुल्क है ही, साथ ही विद्यार्थियों को दूसरे शहरों से लाने व ले जाने का प्रबंध भी निशुल्क किया जाएगा। टेस्ट के टॉपर को नकद 11 हजार, सेकेंड टॉपर को 5100 व थर्ड टॉपर को 2100 रुपये का पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा मेरिट में आने वाले अन्य विद्यार्थियों को ग्रुप की ओर से स्कालरशिप लैटर दिया जाएगा और टॉपर विद्यार्थियों को बिना एंट्रेंस एडमिशन भी दी जाएगी। उन्होंने बताया कि यह मोक टेस्ट ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा की प्रेरणा व ग्रेजुएट वेलफेयर एसोसिएशन के सहयोग से लिया जा रहा है

इस मौके पर एसोसिएशन के डा. रजनीश कामरा, रवि खुराना, पंकज धमीजा, ग्रुप के पीआरओ राजिंदर सिंह भी मौजूद थे। स्कूल प्रिंसिपल ऋतु मैनराओ ने मोक टेस्ट के लिए स्कूल का चयन करने पर ग्रुप व एसोसिएशन का आभार प्रकट किया।

No comments: